Oppo का ब्रांड न्यू चकाचक शानदार 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G जल्द होगा लॉन्च, कर देगा सैमसंग और आईफोन की खड़िया खड़ी, 5000MAh की बैटरी, 64 मेगापिक्सल का कैमरा और साथ ही कमाल का प्रोसेसर, तो जल्द ही देखे

Oppo F27 Pro 5G: दोस्तो हर महीने और आए दिन कमाल कमाल के स्मार्टफोन्स मार्केट में लॉन्च हो रहे है जो एक से बढ़कर एक होते है, कमाल कमाल के फीचर्स और शानदार डिस्प्ले क्वालिटी, शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोंस बहुत ही कम कीमत में आए दिन मार्केट में आए रहे है, इन्ही सारी चीजों को देखते हुए Oppo के तरफ से काफी बड़ी और अच्छी खुशखबरी निकल कर आ रही है, Oppo जल्द ही लॉन्च करने वाली है एक शानदार 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंपनी ने इस 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G में काफी कुछ नया फीचर्स को शामिल करने की कोशिश की है और बहुत कुछ नया शामिल किया भी है, इस फोन को लेकर मार्केट में है काफी चर्चा तो आज हम इस लेख में इस 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G के सारे फीचर्स के बारे में जानने वाले है और यह भी बताने वाले है की क्या आपको यह Oppo का न्यू 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G लेना चाहिए या नहीं तो बने रहिए इस लेख में।

Oppo F27 Pro 5G specifications

Oppo F27 Pro 5G Specifications

Feature Description
Display 6.7″
1080×2412 pixels
Rear Camera
  • 64 MP, f/1.7, (wide), 1/2.0″, 0.7µm, PDAF
  • 8 MP, f/2.2 (ultrawide)
  • 2 MP, f/2.4 (macro)
Front Camera 32 MP, f/2.5 (wide)
Rear Camera Video 2160p
RAM 8GB
Processor Dimensity 7050, Mediatek Dimensity 7050 (6 nm)
Battery 5000 mAh, non-removable
Charging 67W wired
Operating System Android 14, ColorOS 14

दोस्तो इसके कुछ फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें हमे काफी अच्छे अच्छे फीचर्स देखने को मिलते है, जैसे इसमें हमे एक बड़ी बैटरी कैपेसिटी का सपोर्ट देखने को मिलता है, इसमें 5000 MAh की बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलता है साथ एक अच्छा कैमरा का ऑप्शन भी हमे देखने को मिलता है, इसमें 64 मेगापिक्सल की एक अच्छी कैमरे क्वालिटी का ऑप्शन देखने को मिलता है और ज्यादा जानकारी के लिए आप ऊपर टेबल की तरफ देखे।

Oppo F27 Pro 5G Display

सबसे पहले हम इस Oppo के शानदार और धांसू 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G के डिस्प्ले क्वालिटी के बारे में बात करे तो इसमें हमे काफी अच्छी डिस्प्ले क्वालिटी देखने को मिलती है, इसमें हमे 6.74 इंच की एक बड़ी और अच्छी डिस्प्ले क्वालिटी का सपोर्ट देखने को मिलता है साथ ही एक अच्छी और स्मूथ डिस्प्ले के 120Hz की रिफ्रेश रेट का सपोर्ट देखने को मिलता है, साथ ही इस स्मार्टफोन के Bezels पर गौर किया जाए तो इसमें हमे काफी अच्छे Bezels देखने को मिलते है, तो ओवरऑल इसके डिस्प्ले क्वालिटी को देखा जाए तो वो काफी सही है।

Oppo F27 Pro 5G specifications

Oppo F27 Pro 5G Camera

दोस्तो अब डिस्प्ले के बाद हम इस Oppo के 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G के कैमरे क्वालिटी के बारे बात करे तो इसमें हमे। इसमें हमे 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा का सपोर्ट दिया गया है जिससे इमेज काफी अच्छी क्वालिटी के निकल कर आते है, साथ ही सेल्फी के लिए यानी फ्रंट के लिए तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरे का सपोर्ट देखने को मिलता है तो ओवरऑल इसके कैमरे क्वालिटी को देखे तो वो काफी शानदार देखने को लगता है इसके प्राइस रेंज के हिसाब से, वैसे इसमें आपकी क्या राय है हमे नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं।

Oppo F27 Pro 5G specifications

Oppo F27 Pro 5G Battery & Charger

अब इस 5G स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे मे बात करे तो। इसमें हमे 5000MAh की एक बड़ी और अच्छी बैटरी लाइफ का सपोर्ट दिया है साथ ही इसमें 67W की एक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिलता है जो लिटरली दोस्तो काफी शानदार है, इसे आप 0% से 100% पूरा फुल चार्ज आराम से 24 से 26 मिनट में कर पाएंगे और एक बार फुल चार्ज हो जाने के बाद इसे आप आराम से एक से डेढ़ दिन तक उपयोग कर सकेंगे।

Oppo F27 Pro 5G specifications

Oppo F27 Pro 5G Performance

दोस्तो अब हम इस ओप्पो के 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G की परफॉर्मेंस की बात करते है तो। इसमें हमे MediaTek Dimensity 7050 का एक शानदार और धांसू चिपसेट का ऑप्शन प्रोवापोइड किया जाता है, यह वाला प्रोसेसर काफी कम ही ऐसे मिड रेंज के स्मार्टफोन में देखने को मिलते है, इसमें आप काफी अच्छे से BGMI और Call Of Duty जैसे गेम्स खेल सकते है वो भी बिना किसी अतिरिक्त इशू के।

Oppo F27 Pro 5G Price in India

Oppo F27 Pro 5G specifications

दोस्तो अब आखिर में हम इस Oppo के इस शानदार 5G स्मार्टफोन के प्राइस रेंज की बात करते है की यह Oppo का 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G कितनी प्राइस रेंज तक हमारे इंडिया में लॉन्च हो सकता है तो ऐसा बताया जा रहा है की इस फोन का प्राइस Under 20,000 रहने वाला है, इससे ऊपर इसका प्राइस नहीं जाने वाला है।

Conclusion

दोस्तो इस लेख में हमने एक शानदार और धांसू Oppo के एक 5G स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G के बारे में चर्चा की है, और हमने इस लेख के जरिए इस फोन से जुड़ी सारी जानकारी आप तक पहुंचाने की कोशिश की है। हमे अब उम्मीद है की आपको यह लेख पढ़ कर अच्छा लगा होगा, अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा अपने फ्रेंड सर्कल, रिश्तेदारों में , और ऑनलाइन आवेदन जैसे प्लेटफार्म पर शेयर करना ना भूलें, और ऐसे ही टेक्नोलॉजी से जुड़ी इंटरेस्टिंग आर्टिकल्स फ्यूचर में पढ़ने के लिए हमारे साथ iqratechz.in जुड़े रहे धन्यवाद।

Leave a Comment